हेडलाइन

VIDEO : गजब कर दिया लड़के ने : गर्मी से बचने के लिए स्कूटी पर लगवा लिया शावर, अब जहां भी जाता है नहाता हुआ जाता है!

जोधपुर 20 जून 2024  गर्मी में लोगों के पास बात करने का एक ही टॉपिक होता है… खुद गर्मी! कितनी गर्मी है यार. कैसी गर्मी है यार. आज बहुत गर्मी है यार. आज कल से कम गर्मी है यार. गर्मी में कुछ खाने का मन नहीं है यार. इत्ती गर्मी है कि नहाने का मन नहीं कर रहा है यार. क्योंकि टंकी का पानी उबल रहा है. जाहिर है इस गर्मी के प्रकोप से बचने के लिए लोग नए-नए जुगाड़ निकाल रहे हैं. लेकिन राजस्थान के एक शख्स ने तो गर्मी की ही तरह सीमा पार कर दी. उसने अपनी स्कूटी पर शावर लगा लिया है. जिसका वीडियो Instagram से लेकर X पर घूम रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by fun with singh (@fun.with.singh)

राजस्थान की तपती गर्मी इन दिनों लोगों को परेशान कर रही है. ऐसे में जोधपुर के एक रहने वाले शख्स ने गर्मी से बचने के लिए अनोखा जुगाड़ लगाया है. इस शख्स ने अपनी स्कूटर पर ही नहाने के लिए एक छोटा सा शॉवर लगा लिया है!
इस जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने स्कूटर के फर्श पर पानी का प्लास्टिक डिस्पेंसर रखा हुआ है और उससे एक शॉवर जुड़ा हुआ है. गाड़ी चलाते समय ये शॉवर उन पर पानी डालता रहता है, जिससे उन्हें गर्मी से थोड़ी राहत मिलती रहती है.
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर “Fun With Singh” नाम के पेज ने शेयर किया है. इसे अब तक 22.7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोग इस शख्स की जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये तरीका सुरक्षित नहीं है और गाड़ी चलाते समय ध्यान भटक सकता है.

Back to top button